MaxX – पुरुषों की मर्दानगी के लिए कैप्सूल, विशेषज्ञों की राय, फीडबैक

MaxX capsule पुरुषों में मर्दानगी बढ़ाने की एक प्राकृतिक दवा है जो बहुत असरदार है और जिसका असर लंबा चलता है। इस प्रोडक्ट को ठीक तरह से उपयोग करने से आप जिंदगी अपनी प्राकृतिक सेक्स प्रक्रिया को कायम रख सकते हैं।

Max X- पुरुषों की मर्दानगी के लिए कैप्सूल,

Max X की क्या कीमत है और आप इसे ओरिजिनल कहाँ से खरीद सकते हैं?

आपको यह कैप्सूल की दुकानों में नहीं मिलेगी। चूंकि इस प्रोडक्ट की पहले काफी नकल की गई है इसलिए Max X केवल ऑफिशल वेबसाइट से ही ऑर्डर की जा सकती है

इसे ऑर्डर करने के लिए ऑफिशल वेबसाइट पर जाएं और अपनी संपर्क जानकारी भर दें। हमारा मैनेजर जल्दी ही आपसे संपर्क करेगा और आपसे डिलीवरी तथा पेमेंट की जानकारी लेगा। इस सेवा में पैकेट को डिलीवर करते समय पूरी तरह गोपनीयता रखी जाती है, प्रोडक्ट पूरी तरह से कोरे बॉक्स में आता है और अंदर क्या है इस बात का ऊपर कोई संकेत नहीं होता।

वर्तमान कीमत ऑफिशल वेबसाइट पर दिखाई जाती है जो आपके देश पर आधारित होती है। हमारी साइट से इस लिंक को क्लिक करने से आपको 50% की छूट मिलेगी।

पुरुषों के लिए MaxX का विवरण

यह आधुनिक वैज्ञानिक को द्वारा किया गया एक अनोखा विकास है जिसमें सुरक्षा और प्रभावशीलता का अनोखा मिश्रण है। इससे पुरुषों में सेक्स प्रक्रिया बढ़ जाती है।

पुरुषों के लिए मर्दानगी बढ़ाने के Max X कैप्सूल के मुख्य लाभ निम्नानुसार हैं:

  1. इसकी रासायनिक घटक पूरी तरह से प्राकृतिक हैं, यही कारण है कि यह कैप्सूल पूरी तरह सुरक्षित हैं।
  2. कैप्सूल के रूप में होने के कारण इसे उचित डोज़ देना आसान होता है।
  3. कई शोधों ने इसके उच्च प्रभाव की पुष्टि है और इसकी सफलता दर 96% है।
  4. Max X कैप्सूल का असर औसतन 6 महीनों तक बना रहता है।
  5. यदि आप शराब पीते हों, तब भी आप यह दवा ले सकते हैं। दूसरी दवाओं की तुलना में इसके कोई विषैले प्रभाव नहीं होते।
  6. इसके सक्रिय पदार्थ दूसरी दवाओं से रिएक्शन नहीं करते और इसकी प्रभावशीलता कम होने के भी कोई प्रमाण नहीं है, इसलिए एक साथ लेना संभव होता है।

MaxX के घटकों का विवरण और उनके गुणधर्म

मर्दानगी में कमी के मुख्य कारणों में शामिल होते हैं: उम्र संबंधी बदलाव, विटामिनों की कमी, पर्यावरण का प्रदूषण, खान-पान अच्छा नहीं होना, बुरी आदतें और तनाव।

इनमें से कुछ कारणों से बचना मुश्किल होता है लेकिन अधिकतर से बचा जा सकता है। ऐसा करने के लिए आपको, पुरुषों के लिए Max X लेनी चाहिए जिसका अनोखा फार्मूला नामर्दी संबंधी समस्याओं से लड़ता है।

Max X के घटकों का विवरण और उनके गुणधर्म

sale

Max X कैप्सूल में निम्नलिखित घटक होते हैं:

  • कॉमन पेरीविंकल कशेरुकी का एक्सट्रैक्ट। यह एक ऐसा पदार्थ है जिसे घोंघों के ऑर्गेनिक ऊतकों से निकाला जाता है। इन लोगों की रासायनिक बनावट को चिकित्सा में उपयोग किया जा सकता है। इसमें कई महत्वपूर्ण विटामिन ( समूह बी, पीपी, के) होते हैं। इसमें दूसरे कशेरुकीयों की तुलना में विटामिन ए की मात्रा सबसे ज्यादा होती है। इसका एक और घटक है कोलीन, जिसे विटामिन B4 भी कहा जाता है। विटामिन ई से टेस्टोस्टेरोन का प्राकृतिक उत्पादन बढ़ जाता है। इसके आधारभूत खनिज पदार्थ हैं, मैग्निशियम, कॉपर, फास्फोरस, पोटेशियम और कैल्शियम। पेरीविंकल ऊतकों में पाए जाने वाले एसेंशियल फैटी एसिड कोलेस्ट्रॉल कम करते हैं और साथ ही बड़ी धमनियों तथा कैपिलरियों को मजबूत करते हैं। Max X कैप्सूल के अन्य उपयोगी घटकों के सामूहिक असर के कारण रक्त का प्रवाह सामान्य हो जाता है जो अच्छे स्तंभन उनके लिए बहुत महत्वपूर्ण है, खासकर लिंग में ऑक्सीजन की आपूर्ति करने के नजरिए से। आमतौर पर इस प्रकार की समुद्री मछली के एक्सट्रैक्ट को विटामिन मिश्रण में उपयोग किया जाता है।
  • मॉस एक्सट्रैक्ट। एक्सट्रैक्ट का मुख्य कच्चा माल केलेडोनिया होता है जिसमें दूसरी फंगस की तुलना में विटामिन मात्रा बहुत ज्यादा होती है। लेकिन इनसे मिलने वाले खास प्रकार के लिचेन एसिड चिकित्सकीय उद्देश्यों से भी उपयोग किए जा सकते हैं। उदाहरण के लिए, उसने एसिड का एक एंटीबैक्टीरियल प्रभाव होता है जिसस संक्रामक रोगों का विकास रुक सकता है। मॉस एक्सट्रैक्ट से पूरे शरीर को मजबूती मिलती है और यही कारण है कि इससे जननांगों की ओर रक्त प्रवाह बढ़ जाता है।
  • मंकफिश लिवर का एक्सट्रैक्ट। पुरुषों के सेक्स स्वास्थ्य के लिए इसका मुख्य लाभ इसमें प्रचुर मात्रा में पाए जाने वाले जिंक के कारण आता है। जिंक टेस्टोस्टरॉन बनाने के लिए एक आधारभूत सामग्री है। इससे शुक्राणुओं का सामान्य उत्पादन सुनिश्चित होता है और प्रोस्टेट ग्रंथि सुचारू रूप से कार्य करती है। जिंक को नामर्दी तथा प्रोस्टेट की बीमारियों को ठीक करने के लिए सक्रिय रूप से उपयोग किया जाता है। जिंक की कमी से कामेच्छा में कमी नजर आने लगती है।
  • एंटार्कटिक क्रिल का एक्सट्रैक्ट। इन कैप्सूल में प्रचुर मात्रा में खनिज और विटामिन पाए जाते हैं। इसके ग्रुप बी के विटामिन नर्वस सिस्टम पर लाभदायक असर करते हैं। विटामिन बी के खनिजों की पर्याप्त आपूर्ति होने से शरीर की कार्य क्षमता बढ़ जाती है एवं विटामिन ए तथा ई सीधे-सीधे नामर्दी को ठीक करते हैं।

यह स्पष्ट है मर्दानगी की इन कैप्सूल में पुरुष सेक्स स्वास्थ्य को बेहतर करने के लिए आवश्यक सभी घटक उपलब्ध है।

मर्दानगी बढ़ाने के लिए MaxX capsule के उपयोगी गुण

इस दवा में ऐसे खास गुण हैं जो सीधे तौर पर मर्दानगी बढ़ा देते हैं और सेक्स स्वास्थ्य को बेहतर करते हैं।

पुरुषों के लिए Max X के लाभकारी प्रभाव निम्नानुसार हैं:

  1. इससे शरीर के पोषण भंडार वापस भर जाते हैं, जिससे रोग प्रतिरोधक क्षमता मजबूत होती है, पूरा स्वास्थ्य अच्छा होता है, शरीर में स्टैमिना आता है और साथ ही मानसिक तथा शारीरिक प्रदर्शन बढ़कर मेंटेन रहता है।
  2. शरीर की मेटाबॉलिक प्रक्रियाएं सामान्य हो जाती है क्योंकि इससे विटामिन और खनिज वापस आ जाते हैं।
  3. टेस्टोस्टेरोन के उत्पादन का सामान्यीकरण होता है जिसका सेक्स क्रियाओं को प्रेरित करने और उन्हें मेंटेन करने में सीधा रोल होता है।
  4. Max X कैप्सूल से रक्त प्रवाह और गुप्तांगों को ऑक्सीजन की आपूर्ति अच्छी होती है।
  5. पेट के संक्रमण, जिसमें बैक्टीरियल संक्रमण भी शामिल हैं, की रोकथाम होती है।
  6. नर्व एंडिंग्स में नर्व संकेतों का संचालन अच्छा हो जाता है।
  7. इससे पेरॉनी डिजीज का खतरा कम हो जाता है जिसमें जननांग टेढ़े हो जाते है।

Max X capsuleलेने के बाद सेक्स करने की इच्छा बढ़ जाएगी और आपका स्तंभन सख्त हो जाएगा। पुरुषों को संभोग की अवधि में भी बढ़त महसूस होती है (जिससे ज्यादा बार घुसाया जा सकता है)। इससे सेक्स में संवेदनशीलता भी तीव्र हो जाती है और इस बात के भी प्रमाण है दवा से लिंग का साइज बढ़ सकता है।

मर्दानगी बढ़ाने के लिए Max X capsule के उपयोगी गुण

Max X लेने की आवश्यकता और प्रतिबंध

Max X दवा कई लोगों के इलाज के लिए आवश्यक मानी जाती है:

  • शीघ्रपतन, या फिर आपको लड़की की इच्छा से पहले ही बंद कर देने की समस्या हो;
  • शरीर में हार्मोनल सिस्टम फेल हो जाना, जिससे टेस्टोस्टेरोन उत्पादन गड़बड़ हो जाता है;
  • शुक्राणु उत्पादन और उनके परिपक्व होने में गड़बड़ी, जिसमें स्पर्माजोटोआ की संख्या में कमी भी शामिल है;
  • सेक्स इच्छा की कमी;
  • पाचन तंत्र के संक्रमण;
  • ठीक से खड़ा नहीं होना खड़ा होने पर मेंटेन नहीं रख पाना;
  • अन्य जोखिम होना (तनाव, शारीरिक और मानसिक थकान, तीव्र व्यायाम) और अन्य।

Max X कैप्सूल बहुत कम लोगों के लिए ही प्रतिबंधित होती है जो इसके किसी घटक से एलर्जी होने वाले व्यक्तियों पर ही लागू है।

कैप्सूल का ओवरडोज़ कर देने से की साइड इफेक्ट हो सकते हैं। किसी तरह के हानिकारक प्रभाव से बचने के लिए बस उत्पादक के निर्देशों का पालन करें।

मर्दानगी के लिए MaxX कैप्सूल के उपयोग के निर्देश

इनके कैप्सूल रूप के कारण आप इन्हें कई तरीकों से ले सकते हैं। हम कुछ नीचे बता रहे हैं:

  1. पहला चरण – Max X को 5 दिन के लिए लें, फिर 5 दिन रुकें। दूसरे चरण में 5 दिन लें और 5 दिन रुकें।
  2. पहला चरण – 15 दिन का उपयोग, इसके बाद 15 दिन रूकें। अगले चरण की बनावट पहले जैसी है ( 15 दिन लें, 15 दिन रुकें)
  3. ऊपर की तरह, लेकिन 15 दिन लेना है और 15 दिन नहीं लेना है…

वांछित असर पा लेने के बाद कैप्सूल का उपयोग बंद किया जा सकता है क्योंकि इनका असर 6 माह तक बना रहता है।

इनका डोज़ प्रतिदिन एक बार में 35 से 50 कैप्सूल तक हो सकता है। डोज़ की मात्रा तथा कोर्स नामर्दी के शुरुआती लक्षणों पर निर्भर करता है।

Max X कैप्सूल कैसे लेना है, इसके लिए सबसे अच्छा यही होगा कि आप अपने डॉक्टर से सलाह ले लें। आप लैबोरेट्री टेस्ट भी करवा सकते हैं ताकि आपको पता चल जाए कि आपका टेस्टोस्टेरोन स्तर कितना है।

बूढ़े मरीजों द्वारा उपयोग

इन कैप्सूल को खासतौर पर प्रौढ़ तथा बूढ़े लोगों में मर्दानगी को उत्प्रेरित करने के लिए डिजाइन किया गया है। प्राकृतिक घटकों पर आधारित इस इससे किसी तरह के साइड इफेक्ट नहीं होते और न इसकी लत लगती है। इसे एक इलाज के तौर पर रोकथाम के लिए भी उपयोग किया जा सकता है। इन कैप्सूल को दूसरी दवाओं के साथ भी उपयोग किया जा सकता है। इनके साथ शराब भी पी जा सकती है लेकिन उसकी मात्रा सीमित रखनी होगी।

डॉक्टर के मत

“क्या ऐसी दवाई होती है जिससे मर्दानगी ठीक हो जाए, स्तंभन दोष में आराम मिल जाए, और पुरुष बेहतर हो जाए? क्या यह आपके स्वास्थ्य के लिए खतरनाक नहीं होगी?”

टॉम ब्रैडी, यूरोलॉजिस्ट और एंड्रोलॉजिस्ट:

डॉक्टर के मत MaXX

“इन दवाओं को एक डाइटरी सप्लीमेंट के रूप में लिया जाता है। इन्हें बीमारी के पूरे इलाज के लिए लेना चाहिए। इन दवाओं का मुख्य उद्देश्य होता है टेस्टोस्टेरोन का उत्पादन बढ़ाना, जिससे स्तंभन मजबूत होता है और मर्दानगी बढ़ जाती है। डाइटरी सप्लीमेंट्स के साथ इलाज करने से नतीजे नजर आने लगते हैं: स्तंभन बढ़ जाता है, शरीर की पूरी टोनिंग अच्छी हो जाती है, स्खलन अच्छा हो जाता है और सेक्स जीवन की गुणवत्ता सुधर जाती है।

ये कैप्सूल स्वास्थ्य के लिए सुरक्षित है क्योंकि इनमें कोई भी कृत्रिम घटक नहीं है। लेकिन इसके बाद भी यदि सेक्स संबंधी समस्याएं जारी रहे तो डॉक्टर के यहां जाना जरूरी होता है। मरीज की ठीक से जांच करने के बाद ही समस्याओं के कारण की पहचान की जा सकती है और इसका इलाज भी इसके बाद ही शुरू किया जा सकता है।”

MaxX के अनुभव

Max X कैप्सूल के अनुभव कई ऑनलाइन फोरमों पर उपलब्ध है। विभिन्न उम्र के पुरुष अपने मत सामने रखते हैं और अपने अनुभव भी शेयर करते हैं। आपको कुछ उदाहरण देते हैं

 

निशांत, 45 वर्ष

मेरी तलाक होने के 2 साल बाद तक मैं सेक्स से वंचित रहा। लेकिन फिर मुझे लड़की मिली और हमारा रिश्ता गाढ़ा होता गया। मैं बड़ा चिंतित रहता था कि हम बिस्तर पर जाएंगे तो क्या होगा। मैंने फैसला किया मुझे इसके बारे में कुछ करना होगा और मैंने Max X कैप्सूल खरीद लीं। ये बड़ी असरदार साबित हुई। इनसे बिस्तर में मेरी सारी मानसिक हीन भावनाएं चली गई क्योंकि अब समस्या का कारण ही मिट चुका था। अब मुझे लगता था मानो मैं फिर से जवान हो गया हूँ, लड़कियों के साथ कई बार कर सकता हूँ और यहां तक कि मैं कई महिलाओं के साथ भी कर सकता हूँ।

 

अमित, 27 वर्ष

 

मेरे दोस्तों के बीच शीघ्रपतन पर चर्चा हो रही थी, और मैं यह नाटक कर रहा था इससे मुझे कोई समस्या नहीं है, लेकिन मैं औसत रूप से, सिर्फ 2 से 4 मिनट ही चलता था। किसी ने मुझसे कहा कि “Max X” की अजीब नाम वाली कैप्सूल आती हैं जिनसे मर्दानगी बढ़ जाती है और सेक्स की अवधि भी लंबी हो जाती है। मैंने अगले कुछ दिनों में महसूस किया कि मुझे इसकी जरूरत है और मैंने इसे ऑर्डर कर दिया। मैंने इसे 15 दिन तक लिया। यह अच्छे से असर कर गई और सातवें दिन से मेरी स्थिति बदलने लगी। मैंने दो कोर्स पूरे कर लिए हैं और आज 3 महीने हो चुके हैं, मुझे अब किसी तरह की कोई समस्या नहीं है और मेरी गर्लफ्रेंड ने भी हमारी सेक्स लाइफ में बेहतरी महसूस की है।

 

रंजीत, 38 वर्ष

मुझे मेरे लिंग की लचक को लेकर समस्या रहती थी। ऐसा कहा जाता है कि यह समस्या रक्त प्रवाह में गड़बड़ी के कारण होती है। मैंने तुरंत अपना खान-पान अच्छा कर दिया और विटामिन भी लेने लगा लेकिन इससे कोई फायदा नहीं हुआ। मैंने वायग्रा के बारे में भी सोचा लेकिन मैं इसे लेना नहीं चाहता था क्योंकि इसे फिर हर बार सेक्स करने के पहले लेना होता है। एक दिन मैं Max X के उत्पादक की वेबसाइट पर चला गया और वहां से मैंने इसे खरीदने का फैसला किया। केवल 3 हफ्तों में मैं बहुत ज्यादा सक्रिय हो गया। अब मैं अपनी पत्नी के साथ घर पर रहने का कोई मौका नहीं छोड़ता। मैं तो कह सकता हूँ कि यदि आपको ज्यादा बार सेक्स करना है, लंबा सेक्स करना है और आप ज्यादा रोमांटिक होना चाहते हैं तो कैप्सूल को जरूर लें। आपको इनके बारे में खर्चों की चिंता नहीं करनी चाहिए।

 

वर्तमान समय में पारिवारिक रिश्ते बनाए रखने के लिए सिर्फ पैसा ही जरूरी नहीं होता, आपस में समझदारी भी आवश्यक होती है। सेक्स जीवन में तारतम्य बनाए रखना बहुत महत्वपूर्ण होता है जिससे शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य बना रहता है। हर पुरुष को अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना चाहिए और मर्दानगी को बनाए रखने के असरदार तरीकों का उपयोग करना चाहिए। जिंदगी छोटी है, इसे बेहतर करने के मौके हाथ से ना जाने दें। Max X कैप्सूल से आप समस्या असरदार तरीके से छुटकारा पा सकेंगे और बिस्तर की समस्याओं को भूल जाएंगे।

Maxx capsule India

sale

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Post comment